चौटाला गांव में ऑनर किलिंग, चाकू से वार कर दलित युवक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 08:43 AM (IST)

डबवाली (संदीप) : चौटाला गांव में ऑनर किलिंग में साढ़े 19 साल के दलित युवक पवन को जान से हाथ धोना पड़ा। युवक की हत्या का आरोप लड़की के पिता पर है। पवन के बड़े भाई संदीप के सामने ही पवन पर चाकू से वार किए गए। पवन जब गांव के मुख्य बाजार से घर जा रहा था तो उसे बीच रास्ते में एक करियाने की दुकान के पास लड़की के पिता व उसके साथियों द्वारा रोका गया। इसी करियाने की दुकान पर पवन का बड़ा भाई घर का सामान लेने आया हुआ था।

हमलावरों ने पवन की छाती पर चाकू से 2 वार किए। लड़की के पिता जीत राम व अमित के अलावा 2 से 3 अन्य लोगों ने भी लाठियों से पवन पर हमला कर दिया। बड़े भाई ने हमलावरों से किसी तरह पवन को छुड़वाया, लेकिन चाकू छाती पर लगने से पवन का काफी खून बहने लगा। उसे तुरंत डबवाली के अस्पताल में रैफर किय गया। परिजन जब पवन को डबवाली के अस्पताल में उसे लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है पवन का परिवार
पवन का परिवार मूल रूप से राजस्थान के सादुलशहर का रहने वाला है। और कुछ वर्ष पहले ही चौटाला गांव में आकर रहने लगे थे। पवन के भाई के मुताबिक उसका भाई लड़की से प्यार करता था और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिजनों को ये रास नहीं आया। जिसके बाद लड़की के पिता पवन से खुन्नस रखने लगे। इसी खुन्नस के चलते होली वाले दिन शाम को पवन पर चाकू से वार किए गए। वहीं सदर थाना पुलिस राजेंद्र मोर के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते पवन की हत्या हुई है। पुलिस ने 2 नामजद और 2 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static