हुड्डा ने की विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग, अविश्वास प्रस्ताव लाने का किया ऐलान

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 07:39 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : किसानों के साथ अब हरियाणा कांग्रेस भी आक्रामक हो गई है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा के राज्यपाल से आग्रह है कि वह विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए और किसानों की समस्या पर चर्चा करें। हुड्डा ने कहा कि वह सभा में अविश्वास प्रस्ताव पेश करेंगे। क्योंकि जो मौजूदा सरकार है वो लोगों का और विधानसभा का विश्वास खो चुकी है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव दोगली भूमिका वाले विधायकों व पार्टियों का खुलासा करेगा। जनता को पता चले कौन-सा विधायक कुर्सी के साथ, कौन किसान के साथ है। बीते 1 हफ्ते में 3 निर्दलीय विधायक सरकार से किनारा कर चुके हैं। गठबंधन सरकार जनता का विश्वास खोने के बाद, तेजी से विधायकों का भी विश्वास खो रही है।

हुड्डा ने कहा कि किसान जात-पात, भाषा, क्षेत्र से ऊपर होकर अपनी जायज मांग के लिए शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं। किसान किसी दल के नहीं देश के हैं। किसानों की मांगें जायज हैं। सरकार को किसानों की बात मान लेनी चाहिए नहीं तो समस्या और जटिल हो जाएगी। मुझे भरोसा है कि कल किसानों की मांगें मानी जाएंगी।

PunjabKesari, haryana

वहीं उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल को भी घेरा। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के कृषि मंत्री ने यहां तक कह दिया कि आंदोलन कर रहे किसानों को विदेशों से फंडिंग मिल रही है। जिम्मेदार पद पर बैठकर ऐसी गैर-जिम्मेदाराना बात कहकर उन्होंने किसान के साथ-साथ पूरे देश का अपमान किया है। कृषि मंत्री को तुरंत माफी मांगनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static