हुड्डा सरकार में पनपे थे भू-माफिया, भाजपा सरकार में नशा तस्करी : अभय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 08:56 AM (IST)

रोहतक : इनैलो के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला ने भाजपा व जजपा गठबंधन सरकार पर नशा तस्करों को शह देने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व की हुड्डा सरकार में भू-माफिया को संरक्षण था तो भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने नशा तस्करों को संरक्षण दे रखा है। प्रदेश में नशे का व्यापार बढ़ा है,जिससे आज की युवा पीढ़ी नशे की तरफ बढ़ रही है और भविष्य संकट में आ गया है। वह शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में जहां 72 हजार एकड़ जमीन का सी.एल.यू. के नाम पर घोटाला किया गया,वहीं भाजपा सरकार में लॉकडाऊन की आड़ में नशे का व्यापार धड़ल्ले से चल रहा है। उन्होंने जजपा-भाजपा गठबंधन पर एस.आई.टी. की बजाय एस.ई.टी. नियुक्त करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोग शराब माफिया को दबाने में लगे हैं। खुद आबकारी महकमे में एस.ई.टी. को कोई भी रिकॉर्ड देने से साफ मना कर दिया, जिससे गठबंधन सरकार की नीयत पर प्रश्न चिह्न लगता है। 

जजपा ने लोगों से विश्वासघात किया है। जिन्होंने वृद्धावस्था पैंशन 5,100 रुपए देने के अलावा युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार में भागेदारी की बात कही थी आज वे लोगों के बीच में आने से कतरा रहे हैं। यहां तक कि बड़े-बड़े पदाधिकारियों का भी फोन से संपर्क नहीं हो पाता। उन्होंने कहा कि जो लोग इंडियन नैशनल लोकदल छोडकऱ अन्य दलों में गए थे, वे अब पश्चाताप की अग्नि में जल रहे हैं और रोजाना हजारों की संख्या में भाजपा, कांग्रेस व अन्य दलों को छोडकऱ नेता इंडियन नैशनल लोकदल का दामन थाम रहे हैं। 

बरोदा उपचुनाव में चौकाने वाले परिणाम आएंगे सामने 
अभय चौटाला ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में अप्रत्याशित एवं चौकाने वाले परिणाम सामने आएंगे। इस उपचुनाव में जहां भाजपा-जजपा गठबंधन औंधे मुंह गिरेगी, वहीं कांग्रेस का भी सफाया हो जाएगा। इस उपचुनाव में इनैलो उम्मीदवार परचम लहराएगा व भविष्य में प्रदेश में इनैलो का राज कायम होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static