CMIE के बेरोजगारी के आंकड़ों को गलत बताने वाली प्रदेश सरकार पर हुड्डा ने उठाए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 05:41 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर बेरोजगारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। विधायकों को मिल रही धमकियों को लेकर हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। वहीं बेरोजगारी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि सीएमआईई की रिपोर्ट साफ बता रही है कि प्रदेश में कितनी बेरोजगारी है। हुड्डा ने कहा कि यूपी में सीएमआईई के आंकड़ों का बखान कर वोट बटोरने वाली भाजपा हरियाणा में बेरोजगारी को लेकर सीएमआईई की रिपोर्ट को गलत बता रहे हैं।

जर्जर हालत में है प्रदेश की कानून व्यवस्था

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था जर्जर हालत में है। आए दिन विधायकों को धमकियां मिल रही है। उन्होंने कहा कि जब हरियाणा में विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेंगे। वहीं फार्मेसी घोटाले को लेकर भी हुड्डा सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि गठबंधन सरकार सबसे बड़ी घोटालेबाज सरकार है। सरकार की हर योजना में घोटाले सामने आ रहे हैं।

CMIE के आंकड़ों को लेकर प्रदेश सरकार का दोगला रवैया

वही अग्निपथ योजना को लेकर भी हुड्डा सरकार को घेरते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि सरकार की नीयत साफ नहीं है और वह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। 4 साल की नौकरी के बाद युवाओं के भविष्य का क्या होगा। सरकार उनके लिए रोजगार सुनिश्चित करें और उन्हें नियुक्ति पत्र दे, ताकि वे अपने परिवार का गुजारा चला सकें। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा अग्निपथ योजना की सराहना करने और विपक्ष पर युवाओं को गुमराह करने के आरोप को लेकर हुड्डा ने कहा कि कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में भी सीएमआईई ने सर्वे किया था। भाजपा ने उसी के दम पर वोट बटोरा था। अब हरियाणा में बेरोजगारी को लेकर सीएमआईई की रिपोर्ट को गठबंधन सरकार वाले गलत बता रहे हैं। इस रिपोर्ट में प्रदेश सरकार की पोल खोल कर रख दी है, जिससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश  बेरोजगारी में नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का यह दोगला चेहरा सबके सामने आ गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static