हुड्डा ने अपने कार्यकाल में जमकर विकास कार्य करवाए हैं: पूर्व विधायक

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 11:50 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): आदमपुर उपचुनाव के लिए पूर्व सीएम भूपेद्र हुड्डा ने आदमपुर में काग्रेसी विधायक पूर्व विधायक व वरिष्ठ काग्रेसी कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगा दी गई है। ऐसे में सभी लोग अभी से आदमपुर के प्रत्येक गांव में सक्रिय हो लोगों से काग्रेस पार्टी के लिए प्रचार में लगाया गया है। रोहतक खरखोदा के पूर्व विधायक सुखबीर फरमान ने सलेमगढ गांव में प्रचार अभियान चलाया और उन्होने कहा कि भूपेद्र हुड्डा की सरकार ने अपने कार्यकाल में जमकर विकास कार्य करवाए हैं।

उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई रोजाना पार्टी बदल रहा है उन्होने कहा कि इलैक्शन के दिन कुलदीप को पता चल जाएगा। किसके टैट व पहले उखडेगे वे चुनाव के दिन देख ले।  कुलदीप बिश्नोई चुनाव आते है तो तब  जनता के बीच आते है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई के हलके में काम तक नहीं करवाए इसलिए आदमपुर की जनता उनसे नाराज है।  उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में हुड्डा ने विकास कार्य करवाए है। 11 हजार सफाई कर्मचारी लगवाए थे जबकि कुलदीप बिश्नोई ने एक धर्मशाला तक नहीं बनवाई। उन्होंने कहा कि चौधरी भजनलाल बड़ी अच्छी छवि के नेता थे। कुलदीप बिश्नोई जनता से नहीं मिले और नहीं चौधरी भजनलाल की कुलदीप में कोई छवि नहीं है।

उन्होंने माना कि आदमपुर में हलके में विकास कार्य परंतु हुड्डा ने हरियाणा मे विकास कार्य किए है। उन्होने कहा कि काग्रेस प्र्रत्याशी दीपेद्र हुड्डा को समझे दीपेद्र हुड्डा खुद यहा विकास कार्य करवाने काम करेगे। उन्होने कहा कि दीपेद्र हुडडा यहां से चुनाव नही लडेगे वे खुद यहा आदमपुर रह कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने काम करेंगे।

  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static