हुड्डा का मानसिक संतुलन लड़खड़ा चुका है, वे डिप्रेशन में हैः अनिल विज

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 06:01 PM (IST)

चंडीगढ़( चंद्र शेखर धरणी)- गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका मामला केवल सी आई डी की ब्रीफिंग से था, वह सी आई.डी. विभाग ने कल से शुरू कर दी है। सी.आई.डी. की ब्रीफिंग उन्हें प्रतिदिन होगी।

गौरतलब है कि आज सुबह ही हुड्डा ने कहा था कि विज कहते हैं कि सी आई डी आंख ,नाक,कान है उसके बिना सी आई डी विभाग क्या है। विज ने कहा कि हुड्डा का मानसिक संतुलन लड़खड़ा चुका है।हुड्डा डिप्रेशन में है।विज ने कहा कि सी.आई.डी की ब्रीफिंग जब मुझे हो रही है तो सी.एम के पास इसके जाने का मुझे कोई एतराज नही है। सी एम सुप्रीम हैं। 

विज ने स्वीकार किया कि किसी भी विभाग का विभाजन 2 तरीकों से हो सकता है।एक केबिनेट में पास कर बिल बना पास करवा कर व दूसरा राज्यपाल द्वारा अधिसूचित करवा कर।सी आई डी राज्यपाल ने अधिसूचित कर दिया है तो ऑब्जेक्श की बात ही नही है।वह बोले कि सी आई डी को अलग विभाग दिखाया गया है। विज एस वाई एल पर पंजाब के निर्णय पर बोले कि ऐसा पहले भी कई राज्यों में हुया है।लेकिन अंत में वही हुया जो सुप्रीम कोर्ट ने किया।पंजाब को भी एस वाई एल पर सुप्रीमकोर्ट का निर्णय मानना पड़ेगा क्योंकि सुप्रीमकोर्ट सुप्रीम है।पंजाब के पास अधिकार हैं कि सुप्रीमकोर्ट में अपनी बात रख सकता है।पंजाब का यह कहना कि उनके पास देने के लिए पानी है या नही यह तो सुप्रीमकोर्ट देखेगी की पानी कैसे हरियाणा को देना है।यह पानी देने का काम सुप्रीमकोर्ट का नही है।

विज ने कहा कि राम जन्मभूमि अयोध्या के मामले में सुप्रीमकोर्ट का फैंसला जिस प्रकार सब को कई जगह विरोध  के बावजूद जैसे मानना पड़ा वेसे ही एस वाई एल का भी मानना पड़ेगा।पंजाब एथॉरिटी नही है। विज ने हुड्डा के इस कटाक्ष की आखिर सरकार विकास कब शुरू करेगी पर कहा कि हुड्डा निराशा के भंवर में हैं।उन्हें पता होना चाहिए कि एस वाई एल पर अवार्ड हमारे फेवर में आया है और हमने एग्जीक्यूशन डाली हुई है।सरकार के काम उन्हें इस लिए नजर नही आते क्योंकि वह डिप्रेशन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static