भाजपा-जेजेपी सरकार अच्छा काम करेगी तो सराहना करेंगे: हुड्डा

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 09:23 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा का कहना है कि भाजपा-जेजेपी सरकार अच्छा काम करेगी तो सराहना करेंगे। जनता के लिए जनहित के मुद्दे पर सड़क से लेकर विधानसभा तक डटकर लड़ेंगे। हुड्डा ने कहा कि पराली के मामले में अकेले किसानों को प्रश्न चिन्ह अंकित कर हरियाणा, पंजाब पर उंगली उठाने में लगे लोगों को यह पता होना चाहिए कि प्रदूषण का अकेला कारण पराली नहीं है। 

हुड्डा ने कहा कि विशाल हरियाणा की सोच उनके पिता चौधरी रणबीर सिंह की थी। उनके स्वर्गीय पिता 7 विभिन्न सदनों के सदस्य रहे। हुड्डा ने कहा कि उनके पिता देश की आजादी के आंदोलन में 8 विभिन्न जेलों में बंद रहे जिनमें से 4 भारत में हैं व 4 पाकिस्तान में हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को आयकर से मुक्त उनके पिता के प्रयासों ने किया था। विभिन्न फसलों पर जो एमएसपी मिल रही है वह उस वक्त की उनकी सोच थी।

हुड्डा ने बताया कि उनके पिता की सोच थी कि यूपी बहुत बड़ा है, दो भागों में बंटेगा, यूपी के वे इलाके जिनका कल्चर हरियाणा से मिलता जुलता है, वह हरियाणा का हिस्सा बनेगा तथा दिल्ली हरियाणा की राजधानी होनी चाहिए। यह उनकी सोच थी जो उन्होंने विधानसभा में सांझा की थी। इन बातों पर राजनीति करना गलत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static