भीषण सड़क हादसा: सुबह सैर करने निकले 3 युवाओं को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 12:44 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के भाली गांव में एक भीषण सड़क हादसे ने 3 युवाओं की जान ले ली। तीनों युवा अलग-अलग परिवारों से हैं और सुबह सैर करने के लिए आउटर बाईपास पर निकले थे। टक्कर मारने वाले वाहन का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रोहतक हिसार रोड को जाम कर दिया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।​​​​​​

बता दें कि भाली गांव के रहने वाले सौरभ, प्रवीन व प्रमोद सुबह घर से सैर करने के लिए गांव के बाहर से निकलने वाले आउटर बाईपास पर गए थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन को टक्कर मार दी। जिसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने रोड जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि जिस समय यह बाईपास बन रहा था, उस समय से यह मांग की जा रही है कि खेतों में जाने के लिए या तो उन्हें अंडरपास का रास्ता दिया जाए या फिर लिंक रोड बनाया जाए। लेकिन उनकी मांग नहीं मानी गई। जिसके चलते गांव के लगभग 15 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है और आज यह इतना बड़ा हादसा हुआ है कि पूरे गांव में गमगीन माहौल है। उन्होंने कहा कि जब तक लिंक रोड या अंडरपास की उनकी मांग नहीं मानी जाएगी वह सड़क को जाम रखेंगे।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर रोहतक के डीएसपी व एसडीएम मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण अपनी बात पर अड़े रहे और उनका कहना है कि जब तक अंडरपास या लिंक रोड का लिखित आश्वासन उन्हें नहीं मिलेगा, तब तक यह जाम नहीं खुलेगा। थाना प्रभारी श्री भगवान ने कहा कि वह हादसे की जांच करने में जुटे हुए हैं। अभी तक अज्ञात वाहन का पता नहीं चल पाया है। लेकिन जल्द ही वाहन की तलाश कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static