इंसानियत का दुश्मन : अस्पताल कर्मी 28 हजार रुपए में बेच रहा था रेमडेसिविर इंजेक्शन, सीआईए ने दबोचा

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 01:04 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत शहर के सेक्टर-14-15 रोड पर सामान्य अस्पताल के पीछे सीआईए ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे ऑस्कर अस्पताल के कर्मी को गिरफ्तार किया है। सीआईए को सूचना मिली थी कि कार सवार कर्मी इंजेक्शन की कालाबाजारी कर एक इंजेक्शन 28 हजार रुपये में बेचता है। सीआईए-1 ने उसको तहसीलदार और ड्रग इंस्पेक्टर की टीम के साथ काबू कर उसके पास से दो इंजेक्शन बरामद किए हैं । पुलिस ने आरोपी अनिल व उसके सहयोगी अमन को गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल गांव पिनाना का रहने वाला है और अमन राजलूगढी का रहने वाला है। आरोपियों  को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। आरोपी इंजेक्शन 25 हजार रुपये लेकर आया था। पुलिस उसे इंजेक्शन उपलब्ध कराने वाले की तलाश कर रही है।

 जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि समान्य अस्पताल के पीछे सेक्टर-14-15 रोड पर एक युवक कार में सवार होकर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहा है जिस पर तुरंत जिला औषधि निरीक्षक संदीप हुड्डा से संपर्क कर उन्हें बुलाया गया। उसके बाद टीम में शामिल एचसी निरंजन को डमी ग्राहक बनाकर युवक के पास भेजा गया। युवक ने एक इंजेक्शन का सौदा 28 हजार रुपये में किया। साथ ही क्शइंजेन के बदले निरंजन ने युवक को दो-दो हजार रुपये नोट देकर अन्य पैसों का जल्द इंतजाम करने को कहा। इसके बाद उसने पुलिस टीम को ईशारा कर दिया। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।  

गिरफ्तार आरोपी अनिल ने पुलिस को शुरुआती पूछताछ में बताया है कि उसने दोनों इंजेक्शन गन्नौर क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक से 25 हजार में लिए थे। हालांकि उसने युवक का नाम नहीं बताया है। पुलिस आरोपी से जुड़े अन्य सभी आरोपियों का पता लगाने के साथ ही अन्य इंजेक्शन बरामद करने का प्रयास कर रही है। पुलिस टीम आरोपी को साथ लेकर सोनीपत के साथ ही पानीपत में भी दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में अन्य आरोपी भी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static