पेपर लीक मामले में अनिल विज ने CBI जांच के लिए सीएम को लिखा पत्र

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 09:56 AM (IST)

चंडीगढ़(धरणी):  पेपर लीक मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने सीबीआई जांच  के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। अनिल विज ने कहा कि पेपर लीक के कई मामले हो चुके हैं , उसके बावजूद पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग पर जनता का विश्वास बना रहे ऐसे में पेपर लीक मामलों की सीबीआई से जांच की जरूरत है। हरियाणा में भर्ती परीक्षा के लीक हो रहे पेपरों पर रोक लगाने के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने सरकार के सामने एक कानून लाने का प्रस्ताव रखा है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग चाहता है कि प्रदेश सरकार विधानसभा के मानसून सत्र में नकल विरोधी कानून लेकर आए।

आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी के नेतृत्व में आयोग के सभी सदस्य वीरवार को संसदीय कार्य मंत्री कंवरपाल गुर्जर तथा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता से मिले तथा उन्हें 16 अगस्त को हुई एक बैठक का हवाला देते हुए नकल विरोधी कानून लाने तथा उसे सख्त बनाने की मांग संबंधी एक अनुरोध पत्र सौंपा। 

बता दें कि हरियाणा पुलिस की कांस्टेबल की भर्ती का पेपर लीक होने के बाद विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है। विपक्ष का आरोप है कि अभी तक 28 परीक्षाएं लीक या स्थगित हो चुकी हैं। नकल की घटनाओं को रोकने के लिए कोई कड़ा कानून नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static