झज्जर में उमड़े विशाल जनसमूह ने सरकार के कार्यों पर लगाई मुहर, विरोधियों को दिखाया आईना: दिग्विजय

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 08:23 AM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्रशेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने झज्जर में हुए पार्टी के जन सरोकार दिवस में प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि झज्जर की पावन धरा पर भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने जहां पिछले दो वर्षों में बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर अपनी मुहर लगाई है तो वहीं विरोधियों को आईना दिखाते हुए उनके होश उड़ाने का काम किया है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लंबे समय के बाद जेजेपी ने बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें प्रदेशभर से लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और जेजेपी की नीतियों के प्रति अपनी बड़ी भागीदारी सुनिश्चित की। उन्होंने कहा कि जो विरोधी दल के नेता जेजेपी को कार्यक्रम आयोजन को लेकर चेतावनी देते थे, उनके झज्जर की रैली में उमड़ी भीड़ के बाद होश फाख्ता है। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी जननायक चौ. देवीलाल के सपनों को साकार करते हुए प्रदेश की प्रगति के लिए निरंतर जनहित में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जो-जो चुनावी वादे जेजेपी ने जनता से किए है, उन वादों को निरंतर चौ. देवीलाल की तरह कानूनी रूप देकर आमजन को लाभान्वित किया जा रहा है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि झज्जर रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गठबंधन सरकार के जनहितैषी कार्यों को जनता के समक्ष रखा। 

वहीं जेजेपी प्रधान महासचिव ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी ने जेजेपी के तीसरे स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के लिए दिन-रात मेहनत की और इस विशाल कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने कहा कि झज्जर की विशाल रैली कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करेगी और इससे निश्चित रूप से संगठन को नई ऊर्जा प्रदान होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static