नुंह में स्थापित होगी जननायक चौधरी देवीलाल की विराट प्रतिमा: डॉ. अजय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 04:55 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल की 108वीं जयंती पर 25 सितंबर को जिला नुंह में अब तक की सबसे बड़ी प्रतिमा स्थापित की जाएगी। इसके अलावा कोरोना संक्रमण में सरकारी हिदायतों को मानते हुए प्रदेशभर में जिला स्तरीय कार्यक्रमों में भी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता 108-108 की टोली में चौधरी देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। अजय चौटाला रविवार को अजय वाटिका में आयोजित जिला स्तरीय जेजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

अजय चौटाला ने मीडिया को बताया कि प्रदेशभर में इस समय जेजेपी की ओर से चलाए जा रहे सक्रिय सदस्यता अभियान को पूरा समर्थन मिल रहा है। पार्टी के आरंभिक सक्रिय कार्यकर्ताओं को ही सदस्य बनाया जा रहा है। आगामी 25 सितंबर तक इनकी संख्या 45 हजार होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से प्रत्येक बूथ व ग्राम स्तर पर पर सक्रिय सदस्य की जिम्मेदारी दी जा रही है।

इन सभी 45 हजार सक्रिय सदस्यों को पहचान पत्र भी वितरित किए जाएंगे। डॉ. चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर के बाद पार्टी की ओर से नवीन सदस्यों को भी पार्टी में शुमार किए जाने का अभियान आरंभ किया जाएगा। अजय चौटाला ने कहा कि दूसरे प्रदेशों के मुकाबले हरियाणा ऐसा राज्य है जहाँ 10 करीब फसल msp पर बिकती हैं । 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static