सैकड़ों लोगों ने दिया अंबेडकर चौक पर धरना

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 09:34 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो): फोरलेन सड़क निर्माण संघर्ष समिति नूंह द्वारा एक दिवसीय धरना कार्यक्रम की शुरुआत संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर के संविधान की शपथ लेकर की गई। इसके पश्चात शनिवार को सड़क हादसे में सौरव सोनी सहित उन तमाम लोगों को श्रद्धांजलि भी दी गई। जिनकी जान इस रोड पर हादसों के दौरान चली गई।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

फोरलेन सड़क निर्माण संघर्ष समिति की ओर से धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने कहा कि क्षेत्र में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाएं जो एक बड़ी समस्या है , जो आज विकराल रूप धारण कर चुकी है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को उपरोक्त संदर्भ में कई बार अवगत कराया गया है। उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री की तरफ से धरने में आए लोगों को आश्वासन दिया कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आदेशानुसार क्षेत्र की इस बहुचर्चित 248 मार्ग को लेकर डीपीआर तैयार कराई जा रही है ताकि जल्द से जल्द इस सड़क को फोरलेन बनाया जा सके। उन्होंने धरने पर बैठे समिति के लोगों से कहा कि एक प्रतिनिधिमडलजल्दी प्रदेश के उपमुख्यमंत्री या प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय लेगा ताकि क्षेत्र की इस विकराल समस्या को विस्तार से बताया जा सके।

 

अंबेडकर चौक पर एक दिवसीय धरने के दौरान क्षेत्र के दर्जन भर गांवों के सरपंच , समिति के वरिष्ठ सदस्य डॉ अशफाक आलम, इसब बीवा, असलम गोरवाल, महबूब सदल खान, आरिफ ठेकेदार, वकील बागोड़िया, राशिद, मुमताज साकरस, नसीम पाठखोरी, जफरुद्दीन घूमल, मौसम माहोली, इरशाद एडवोकेट, जाकिर हुसैन, रफीक, मुबारिक अटेरना, सपात मैनेजर सहित क्षेत्र के काफी गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static