आशियाना बचाने के लिए शहरी विधायक प्रमोद विज के दरवाजे पर बैठे सैंकड़ो लोग

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 01:17 PM (IST)

पानीपत(सचिन): नहरी विभाग की रडार पर आए 4 मंदिर और 200 घरों को बचाने की गुहार लगाने आज सैंकड़ो लोग शहरी विधायक के दरवाजे पर बैठ गए। कड़कती ठंड में छोटे छोटे बच्चों के साथ अपना आशियाना बचाने की आस में महिलाएं भी पहुंचीॉ। धरने पर बैठे लोगों का कहना है की 35 सालों की अपनी ज़िंदगी की जमापूंजी लगाकर अपने घर बनाये थे लेकिन कि प्रसाशन और सरकार उनपर अन्याय करने पर तुली है। पीड़ितों का कहना है कि 4 मंदिर और 200 घरों को उजाड़कर क्या सरकार को यही से रास्ता मिलेगा। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों को उजाड़ने से तो अच्छा है कि इन्हें एक बार में मरवा दे सरकार।

लोगों का कहना है कि हमारी गलती सिर्फ इतनी ही है कि हमने कलयुग के राजा के हाथ में लाठी दे दी है जो अब हम पर ही उस लाठी का इस्तेमाल कर रहा है और हमारी सुनने को तैयार नहीं है। मंदिर के पुजारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा एक और तो बीजेपी सरकार राम मंदिर बनाने की बातें करती है तो वहीं दूसरी ओर मंदिरों को उजाड़ने का काम कर रही है। अपने घरों को बचाने के लिए लोगों ने विधायक प्रमोद विज से आखरी बार उनको बचाने की गुहार लगाई है हालांकि प्रशासन की कार्रवाई से पहले भी ये लोग प्रमोद विज मिल चुके हैं जहां प्रमोद  विज लोगों को पहले ही साफ कर चुके हैं कि कोर्ट के फैसले में वो कुछ नहीं कर सकते और घरों को तो तोड़ना ही पड़ेगा।

बता दें बीते कल नहरी विभाग अपनी जमीन खाली करवाने के लिए दल बल के साथ पहुंचा था लेकिन लोगों के विरोध के बाद बैरंग लौटना पड़ गया था लेकिन कोर्ट के आदेश के चलते नहरी विभाग बार-बार यह दावा कर रहा है की जगह को वह किसी भी कीमत पर खाली करवा कर रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static