पति- पत्नी को हाथ पैर बांधकर दी दर्दनाक मौत, 4 युवकों ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 04:56 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव जसाना में बीती रात पति- पत्नी का हाथ पैर बांधकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है ।घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी, एसीपी क्राइम, एसीपी तिगांव, एसएचओ तिगांव के अलावा क्राइम ब्रांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे । पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सीसीटीवी में देखा जा रहा है  4 लोग पहले घर में घुसते हैं उसके कुछ देर बाद ही हड़बड़ाते हुए घर से फरार हो जाते है। मृतका के भाई मनीष की माने तो उनकी बहन मोनिका रोज शाम को उनकी डेरी पर दूध लेने जाती थी। मंगलवार शाम को जब वह रात को 9:00 बजे तक नहीं पहुंची तो वह खुद दूध देने घर आया तो देखा कि घर की सभी लाइटें बंद थी और अंदर दोनों की लाश पड़ी थी । मोनिका और सुखबीर की 2013 में शादी हुई थी और कुछ समय से वो अपने पति के साथ मायके के पास ही मकान लेकर रह रही थी।

PunjabKesari

डबल मर्डर के बारे में पता चलते ही पुलिस डिपार्टमेंट में खलबली मच गई और अब पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं , हालांकि अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है ।  मृतकों की पहचान मोनिका और सुखबीर निवासी चंदीला के रूप में हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में घर के अंदर जाते 4 युवक देखें है जो 40 मिनट बाद बाहर आए।   दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाए दिए गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static