वारदात: पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फोन पर कहा- ''रीतू को काट दिया है, उसे ले जाओ''

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 11:14 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी के कितलाना गांव में रोंगटे खड़े कर देने वाला हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को कुल्हाडिय़ों से काट कर निर्मम हत्या कर दी। मृतिका दो मासूम बच्चियों की मां थी। पुलिस ने पति, सास व चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जून 2017 में चरखी दादरी जिला के गांव नीमली निवासी रीतू की शादी भिवानी के कितलाना गांव निवासी मुकेश के साथ हुई थी। रीतू तीन व साढ़े चार माह की दो मासूम बेटियों की मां थी। 



मृतिका के परिजनों का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी ना होने पर उनकी बेटी को मारा गया है। नीमली के सरपंच त्रिलोक सिंह ने बताया कि गाड़ी की मांग को लेकर रीतूू को तंग किया जा रहा था। दो-तीन बार पंचायत भी हुई और एक सप्ताह पूर्व 30 हजार रूपये भी दिए, पर बीती रात रीतू ने अपनी मां प्रमिला को फोन कर बताया कि उसे मारने का प्लान बनाई जा रही है। 

PunjabKesari, Bhiwani

सरपंच के मुताबिक, रात को रीतू के पति मुकेश ने फोन कर बताया कि रीतू को काट दिया है, उसे ले जाओ। सरपंच ने कहा कि दहेज के लिए रीतू को उसके पति, सास, चाचा व एक रिश्तेदार ने मारा है। जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं मामले की जांच कर रहे सदर थाना के एसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका रीतू के पिता गुलाब सिंह की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

रीतू की मौत का कारण घरेलू कलह है या दहेज की मांग, ये तो पुलिस जांच के बाद तय होगा, लेकिन इस हादसे के बाद रीतू की हत्या व उसके पति का जेल जाना तय है। ऐसे में दो मासूम बेटियां बिना किसी कुसूर के अनाथ व भविष्य अंधकारमय हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static