पति ने गला रेतकर कर दी पत्नी की हत्या, खुद ही ससुराल में दी सूचना

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 01:32 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): हरियाणा के झज्जर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान सुषमा के रूप में हुई है। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद ससुराल में खुद ही फोन पर पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना दी। सूचना के बाद मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक झज्जर के तीन मूर्ति मंदिर के पास रहने वाला प्रदीप अपने परिवार के साथ घर में ही मिट्टी के बर्तन कराने का काम करता था। पिछले कई दिनाें से उसका अपनी पत्नी के साथ किसी न किसी बात को  लेकर झगड़ा होता रहता था।

बीती रात प्रदीप ने इसी झगड़े के दौरान चारपाई का पाया अपनी पत्नी सुषमा के मुंह पर दे मारा। इसके बाद सुषमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद जब सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी घर में ही मिला।

पुलिस ने उसी समय आरोपी प्रदीप को हिरासत में ले लिया और मौके पर शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घर में ही रखा चारपाई का वह पाया भी बरामद कर लिया। वहीं मृतका के गले पर चोट के गहरे निशान भी मिले है। उधर, पुलिस इस मामले में घटना के हर पहलु पर गोर कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

यह बोले थाना प्रभारी:
झज्जर के त्रिमूर्ति मंदिर के  पास सुषमा नामक एक महिला की हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static