प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, देवर की शिकायत पर महिला गिरफ्तार व प्रेमी फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 09:52 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : एक महिला ने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर अपने पतिकी गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान धौज थाना क्षेत्र की नेकपुर गड्ढा कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय लखन के रुप में हुई। वह वहां पत्नी मधु व बच्चों के साथ अपने मकान में रहता था। वह ट्रक ड्राइवरी करता था। पुलिस ने लखन के छोटे भाई ओनप्रकाश की शिकायत पर मधु, उसके प्रेमी व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मधु को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका प्रेमी व सहयोगी फरार है। खुद को बचाने के लिए मधु ने देवर ओमप्रकाश को पति लखन की मौत का कारण ज्यादा शराब पीना बताया था। मगर मृतक के गले पर निशान के बाद ओमप्रकाश को संदेह हो गया, इसलिए पुलिस ने सूचित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। डॉक्टरों ने मौत की वजह गला दबाना बताई। इसके बाद पुलिस ने मधु से पूछताछ की। जिसमें उसने प्रेमी व एक अन्य के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली।

मधु ने पुलिस को बताया कि लखन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए वह प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। मधु गड्ढा कॉलोनी वाला मकान भी अपने नाम कराना चाहती थी। उसने इस बारे में कई बार लखन से बात की लेकिन वह मकान उसके नाम करने को तैयार नहीं था। इसलिए उसने उसके रास्ते से हटाने की साजिश रची। रात में मधु के प्रेमी व उसके एक साथी ने सो रहे लखन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मधु ने देवर ओमप्रकाश को फोन करके बताया कि ज्यादा शराब पीने के कारण लखन की मौत हो गई है। धौज थाना प्रभारी कर्मबीर ने बताया कि मधु के प्रेमी व उसके साथी की तलाश शुरु कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static