पति ने पत्नी के चेहरे पर डाला खौलता हुआ पानी फिर चाकू से गोदा, बोला- इसी चेहरे पर घमंड है न...

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 04:06 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): "इसी चेहरे पर घमंड है" न यह कह  पति ने खौलता हुआ पानी बीवी के चेहरे पर डाल उसे चाकुओं से गोद मौके से फरार हो गया। ये कोई फिल्म का सीन नहीं बल्कि सची घटना है। दरअसल बीती 30 जनवरी 2021 की सेक्टर 29 थाना क्षेत्र के चकरपुर इलाके की है जहाँ आरोपी अंसार अली ने अपनी बीवी के चरित्र पर शक के चलते इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। वारदात की सूचना पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आरिफा खातून को गंभीर हालत में पहले गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया उसके बाद उसे एम्स दिल्ली में भर्ती करवाया गया जहाँ पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल पश्चिम बंगाल का रहने वाला अंसार अली अपनी बीवी आरिफा खातून का साथ चकरपुर इलाके में रहता था। अंसार मेहनत मजदूरी करता है जबकि उसकी बीवी घरो में मेड का काम करती थी। पुलिस की माने तो पीड़िता के भाई ने पुलिस को शिकायत दे मामला दर्ज करवाया था कि उसका जीजा अंसार अली उसकी बहन आरिफा खातून पर बेवजह शक करता था और इसी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पति अंसार अली ने अपनी बीवी आरिफा पर चाकुओं से जानलेवा हमला बोल दिया।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी अंसार ने वारदात के दिन से अपने मोबाइल को बंद कर दिया था और पश्चिम बंगाल पहुंचते ही उसके वारदात के 10 दिन बाद यानी 8 फरवरी को दूसरी सिम मोबाइल में डाल इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था बस पुलिस ने इसकी लोकेशन मिलते ही इसको गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static