पति काम व पत्नी गयी थी चुलकाना धाम मंदिर, चोरों ने बंद मकान पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 03:44 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : आए दिन चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला पानीपत के किला थाना के अंतर्गत न्यू दलबीर नगर का जंहा पति काम पर गया था और पत्नी चुलकाना धाम में दर्शन करने गई थी। पीछे से चोरों ने करीब 18 तोले सोने के जेवरात और 40 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी जाँच शुरू की।  

पानीपत के न्यू दलबीर नगर में पड़ोसी के घर से केबल ठीक करने के बहाने छत से घुसे दो चोरों ने 18 तोले सोने के जेवर व 40 हजार रुपए की नकदी साफ कर दी। मकान का ताला लगाकर पति ड्यूटी पर और पत्नी चुलकाना धाम मंदिर गई थी। मंदिर से आने पर सामान बिखरा देख महिला बेहोश हो गई। पति ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। न्यू दलबीर नगर निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह बरसत रोड स्थित एक एक्सपोर्ट कंपनी में स्टोर कीपर हैं। बुधवार सुबह 9 बजे वह ड्यूटी और पत्नी पिंकी समालखा स्थित चुलकाना धाम मंदिर गई थी। उनकी पत्नी शाम को मंदिर से लौटी। मेन गेट का ताला खोलकर अंदर आई तो सभी लाइट जली मिली। कमरे और अलमारी का ताला टूटा देख वह बेहोश हो गई।

पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह घर पहुंची तो अलमारी से 40 हजार रुपए, एक मंगलसूत्र, 4 जोड़ी कानों की बाली, आठ अंगूठी, चांदी की पायल, कटोरी, चांदी के गिलास और चम्मच गायब मिले। सोने के गहने करीब18 तोले और चांदी की पायल व बर्तन का वजन करीब आधा किलो था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static