मैंने भ्रष्टाचार और घोटाले का मामला विधानसभा में रखा : बलराज कुंडू

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 10:52 AM (IST)

रोहतक : महम से विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि मेरे ऊपर जो एफ.आई.आर. दर्ज की गई है, वह एक आदमी के कहने पर की गई है। जिस मामले में 6 जनवरी को डी.एस.पी. ने रिपोर्ट भेज दी थी, उसी मामले में मनीष ग्रोवर के कहने पर 17 जनवरी को केस दर्ज किया गया, जो सरासर गलत है। उन्होंने मनीष ग्रोवर के खिलाफ सभी भ्रष्टाचार व घोटालों के मामले विधानसभा में रखे हैं और आगे भी अपनी आवाज भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाते रहेंगे। बलराज कुंडू शुक्रवार को सॢकट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस मामले में केस दर्ज किया गया है, वह मामला रोहतक का नहीं बल्कि गुरुग्राम का है। उन्होंने आरोप लगाया कि मनीष ग्रोवर उर्फ मुंशीलाल ने पुलिस का गलत इस्तेमाल किया है। उन्होंने पहले की पुलिस रिकाॄडग भी सुनाई, जो 6 जनवरी को डी.एस.पी. से बात की है। इस आडियो में डी.एस.पी स्पष्ट कह रहे हैं कि रिपोर्ट भेज दी गई है लेकिन उनके ऊपर 17 जनवरी को केस दर्ज होता है, जो अपने आप में कुछ अलग ही कहानी बयां करता है।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के इशारे पर एफ.आई.आर. उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बचने और दवाब बनाने के लिए दर्ज करवाई गई है। उन्होंने मनीष ग्रोवर पर आरोप जड़ते हुए कहा कि पानीपत शूगर मिल का वेस्टेज करोड़ों रुपए की कीमत का पता नहीं है, अपने बेटे और बहू के नाम पर टैंडर लेने का काम किया, कैथल शूगर मिल चिप घोटाले की जांच बंद पड़ी है। मनीष ग्रोवर धनखड़ बंधुओं को मोहरा बनाकर इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके जो बाद में एफिडेविट दिए गए हैं, उन्हें उसकी जानकारी ही नहीं है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पुलिस एक हफ्ते में जांच नहीं करती तो वह फिर अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static