अगर यही हालात रहे तो थोड़े दिन बाद लोग कहा करेंगे एक होती थी इनेलो: अजय

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 06:25 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। वहीं उन्होंने इनेलो पार्टी पर तीखा प्रहार भी किया है। अजय चौटाला ने इनेलो पर तंज कस्ते हुए कहा कि जब वे इनेलो से अलग हुए थे तो उन्होंने कहा था कि पार्टी का झंडा, डंडा, पार्टी फंड सहित 20 विधायक भी तुम्हारे आप इन्हे संभाल कर रखना, लेकिन इनसे पार्टी नहीं संभली, 20 विधायक से 1 विधायक पर आ गई और पार्टी का वोट प्रतिशत भी घट गया। अजय ने कहा कि अगर यही हालात रहे तो थोड़े दिन बाद लोग कहा करेंगे एक होती थी इनेलो।

गौरतलब है कि अजय चौटाला जजपा-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार गोबिंद कांडा के पक्ष में प्रचार करने  के लिए ऐलनाबाद के गांव गुडिय़ाखेड़ा पहुंचे थे। उनके साथ हलोपा अध्यक्ष गोपाल कांडा भी मौजूद रहे। अजय चौटाला ने अपने छोटे भाई व् इनेलो उम्मीदवार अभय चौटाला पर किसान आंदोलन की आड़ में उंगली कटा कर शहीद होने का तंज कसते हुए कहा कि जिस विधायक को जनता ने पांच साल के लिए चुना था उसने दो साल में ही जनता को दोबारा चुनाव में झोंक दिया है।

अजय ने कहा कि जिस बात को लेकर अभय ने इस्तीफा दिया था, परिस्थितियां आज भी वही हैं तो आज वे चुनाव क्यों लड़ रहे है? आज विधान सभा का दरवाजा क्यों नजर आया, उन्हें अपनी बात पर रहना चाहिए था। साथ ही अजय चौटाला ने कहा कि जब इनेलो से अलग हुए थे तो उन्होंने कहा था कि पार्टी का झंडा, डंडा, पार्टी फंड सहित 20 विधायक भी तुम्हारे आप इन्हें संभाल कर रखना, लेकिन इनसे पार्टी नहीं संभली। 20 विधायक से 1 विधायक पर आ गई और इनेलो 23 प्रतिशत वोट से घट कर 1.8 प्रतिशत पर आ गई है। अजय ने कहा कि थोड़े दिन बाद लोग कहा करेंगे एक होती थी इनेलो।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static