मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, गाय ने दूध नहीं दिया तो मालिक ने डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 03:25 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): केरल और हिमाचल के बाद अब हरियाणा के हिसार से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पटेल नगर में गाय ने दूध नहीं दिया तो मालिक ने उसकी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है जब वह व्यक्ति अपनी गाय को पीट रहा था तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया, मगर वह रुका नहीं और लोगों से ही झगड़ने लगा। बात बिगड़ता देख लोगों ने पुलिस को बुलाया, लेकिर वह मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari, haryana

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही गौ सेवा हेल्प लाइन के संचालक सीता राम सिंगल एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक गाय मर चुकी थी। गाय का एक छोटा बछड़ा भी है। गौ हत्यारा के मौके से फरार होने के बाद पुलिस ने गाय के शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसे हरियाणा विश्वविद्यालय परिसर में स्थित लाला लाजपत राय वेटरनरी एंड एनिमल साइंस यूनिवर्सिटी के पशु चिकित्सालय में ले जाया गया।

इस बारे जानकारी देते हुए हिसार के पीएलए पुलिस चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि पटेल नगर में एक व्यक्ति ने गाय की डंडे से पीटकर उसे मार दिया। गाय के शव का पोस्टमार्टम हिसार की लाला लाजपतराय वेटरनरी विश्वविद्यालय में किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, haryana

उधर, गौ सेवा हेल्प लाइन संचालक सीता राम सिंगल ने कहा कि गौ हत्यारे के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत धारा 11, 59, 60 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य के नए गौ हत्या कानून के तहत कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static