भगवंत मान जैसा मुख्यमंत्री चेहरा होगा, तो पंजाब का क्या हाल होगाः अभय चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 01:44 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों में इनेलो ने शिरोमणि अकाली दल को अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। ऐलनाबाद के गांवों में धन्यवादी दौरे पर निकले पार्टी महासचिव अभय सिंह चौटाला ने अकाली दल को अपना समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा कि इनेलो का एक-एक कार्यकर्ता पंजाब में अकाली दल के समर्थन में रहेगा, और बॉर्डर इलाके में चुनावी मैदान में उतरकर पंजाब में बादल सरकार बनाने का काम करेगा। 

 इस मौके पर पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान को लेकर अभय चौटाला ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति शराब पीकर विधानसभा और लोकसभा में जाता है, अगर उसे किसी प्रदेश में सीएम चेहरे के तौर पर पेश किया जाए, तो सोचिए उस प्रदेश का क्या हाल होगा।  अभय चौटाला ने इस मौके पर 2 लाख आय वालों की पेंशन कटने, और 75 प्रतिशत प्राइवेट नौकरियों में आरक्षण को लेकर भी सरकार को जमकर घेरा। अभय ने कहा कि पेंशन चौधरी देवीलाल की देन है, इसे कोई भी खत्म करने की कोशिश भी करेगा तो बड़ा आंदोलन छेड़ दिया जाएगा। 

बता दें कि अभय सिंह चौटाला आज ऐलनाबाद विधानसभा हल्के के अपने धन्यवादी दौरे पर थे, जहां उन्होंने गांव कुंभथला में मीडिआ से बातचीत भी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। अभय चौटाला ने इस मौके पर कहा कि आज वो अपने हल्के के लोगों का धन्यवाद करने आये हैं साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में भी जान रहे हैं जल्द ही वो मुख्यमंत्री से मिलकर अपने हल्के की समस्याओं के बारे में बताएंगे और उन्हें हल करने को कहेंगे। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static