पुलिस ने चलाया ऑपरेशन प्रहार, बड़ी संख्या में अवैध असलहे व 39 लाख से अधिक कैश बरामद

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 06:00 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय/सुरेंद्र मेहता) : अपराध व अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार चलाया है। इस ऑपरेशन में गैंस्टर व उनके साथियों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने आज यमुनानगर में भी छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में अवैध असलहा व 39 लाख से अधिक कैश  बरामद किया।

एसपी मोहित हांडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ऑपरेशन प्रहार के तहत आज यमुनानगर में गैंगस्टर और गैंगस्टर से जुड़े ठिकानों पर करीब 15 जगहों पर छापेमारी की गई। इसके इलावा अम्बाला में भी 2 जगह छापेमारी की गई। इस दौरान दो देसी कट्टे, एक डमी  पिस्टल 18 कॉटरेंज एंटी काट्रेज और अवैध तेजधार हथियार, इसके साथ-साथ 39 लाख से अधिक कैश, भारी संख्या में मोबाइल फोन और पेन ड्राइव मिले हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि जहां-जहां पर अवैध हथियार मिले हैं उन पर मामले दर्ज कर उन लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। जो अवैध कारोबार से जुड़े जो लोग हैं उनकी प्रॉपर्टी के दस्तावेजों की भी जांच की जाएगी। यह सब लोग हार्ड क्रिमिनल गैंगस्टर्स  के सहयोगी हैं। 12 घंटे यह छापेमारी चली है। मुख्य तौर से गैंगस्टर काला राणा, गैंगस्टर सचिन पंडित और विदेश में बैठे बाबू  से जुड़े सहयोगियों की लोकेशन पर छापेमारी की गई। उन्होंने कहा कि अभी यह सर्च ऑपरेशन जारी है। 300 से अधिक पुलिस कर्मी और अधिकारी इस छापेमारी में शामिल रहे। आज की इस छापेमारी से अपराध से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है। एसपी यमुनानगर ने कहा कि आगे भी इस तरीके की छापेमारी जारी रहेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static