लॉकडाउन: अवैध शराब बेचने और बिना वजह घूमने वालों पर कसा शिकंजा, 4 मामले दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 10:35 AM (IST)

पानीपत (सचिन)- कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के नियमो की पालना ना करने वालो के खिलाफ जिला पुलिस का अभियान निरंतर जारी है।  पुलिस ने रविवार को जिले भर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 4 मामलें दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफतार किया वही लॉकडाउन के दोरान बेवजह सड़कों पर वाहन दोड़ा रहे चालकों पर कार्रवाही करते हुए 239 वाहनों के चालान करने के साथ ही 9 वाहनों को इंमपाउंड किया गया।

सीआईए-टू की एक टीम एएसआई कृपाल सिंह के नेत्रत्व मे गश्त के दोरान चुलकाना रोड़ किवाना मोड़ पर मोजूद थी। टीम को सूचना मिली की किवाना निवासी एक युवक मंदिर वाली गली मे अपने प्लाट के बाहर प्लास्टिक की केन मे शराब डालकर अवैध रूप से शराब को बेच रहा है। पुलिस टीम ने शराब बेचते आरोपी को 30 लीटर देशी शराब सहित काबू किय। आरोपी ने अपनी पहचान मोहन लाल उर्फ मोना पुत्र सुरत सिंह निवासी किवाना के रूप मे बताई।

वहीं असंध रोड़ चौकी पुलिस की एक टीम एएसआई चंदगी राम के नेत्रत्व मे गश्त के दोरान सुताना थर्मल रोड़ पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली की प्रदीप निवासी सुताना दुकान मे अवैध रूप से शराब बेच रहा है। आरोपी ने पुलिस टीम को देख दुकान से निकलकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने आरोपी को मोके पर काबु कर दुकान के अंदर रखे सामान की तलाशी ली तो गत्ते की दो पेटीयों से 24 पव्वे अंग्रेजी शराब व 12 बीयर की बोतल बरामद हुई। पुलिस पुताछ मे आरोपी ने अपनी पहचान प्रदीप पुत्र कवर पाल निवासी सुताना पानीपत के रूप मे बताई। 

उधर  सीआईए-टू की एक टीम मुख्य सिपाही प्रमोद कुमार के नेत्रत्व मे गश्त के दोरान गांव पूठर मे मौजूद थी। टीम को सूचना मिली की गांव काकौदा मे एक युवक प्लास्टिक की केन मे शराब डालकर अपने मकान के बाहर शराब को अवैध रूप से बेच रहा है। पुलिस टीम ने आरोपी को काबु कर केन की जांच की तो 23 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस पुछताछ मे आरोपी ने अपनी पहचान गोविन्द सिंह पुत्र वरीयाम सिंह निवासी काकोदा पानीपत के रूप मे बताई। 

थाना इसराना पुलिस की एक टीम ने सब इंस्पेक्टर जयबीर सिंह के नेत्रत्व मे गश्त के दोरान गुप्त सूचना के आधार पर गांव काकोदा से चरण सिंह पुत्र जागर सिंह निवासी काकोदा को 65 बोतल देशी शराब सहित काबु किया। आरोपी के खिलाफ थाना इसराना मे भा.द.स की धारा 188 व एक्साइज एक्ट 61-1-14 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी चरण सिह को गिरफतार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static