अवैध शराब का धंधा जोरों पर, पुलिस ने रेड मार शराब की भट्टी सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 03:53 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी में अवैध शराब के मामले लगातार बढ़ रहे है। पुलिस इन शराब के अवैध धंधा करने वालों को लगातार पकड़ रही है। ताज़ा मामला मानहेरू गांव का है जहाँ एक अमित नाम का व्यक्ति अवैध शराब की भट्टी लगा कर शराब निकल रहा था। पुलिस को सूचना मिली तो रेड मारी। पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बनाने का कच्चा सामान भी पकड़ा है।

सदर थाना पुलिस को उस समय कामयाबी हासिल हुई जब पुलिस को पता चला कि गांव मानहेरू में एक चारदीवारी में अवैध शराब बनाई जा रही है। वहीं पुलिस की एक टीम मानहेरू के लिए रवाना हुई। ए एस आई राजेश ने छापा मारा तो देखा कि अवैध शराब की भट्टी चल रही थी तथा शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने मौके से ही 150 लीटर की शराब बनाने का लाहान, भट्टी, ड्रम व अन्य सामान बरामद कर लिया है। शराब बनाने वाले अमित नामक एक व्यक्ति को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति है। प्रदेश भर में शराब बंद है। ऐसे में शराब माफिया लगातार शराब को अवैध रूप से बनाने व बेचने का काम कर रहे है। खुद राजेश कुमार ए एस आई ने बताया कि इन दिनों में तीसरी भट्टी उन्होंने शराब की पकड़ी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static