हाईवे पर बिगड़ा कार का संतुलन, हादसे में सवार व्यक्ति की मौत, ड्राईवर हुआ घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 09:05 PM (IST)

हिसार (हनुमान): राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर अग्रोहा थाना के समीप गाड़ी का संतुलन बिगडऩे से वह पलटते हुए ग्रिल तोड़कर सर्विस लेन पर जा गिरी। जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति मौत हो गई जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

जांच अधिकारी रामजीलाल ने बताया कि दिल्ली निवासी सुनील सूद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई अनिल किसी प्राइवेट कंपनी में बतौर अधिकारी काम करता है। वह अपने ड्राइवर दिनेश के साथ कंपनी की गाड़ी लेकर दिल्ली से सवार होकर कंपनी के काम से मलोट जा रहे थे। जब उनकी गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर स्थित अग्रोहा गांव के पास पहुंची तो गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने से वह रोड किनारे लगी ग्रिल को तोड़ती हुई सर्विस लेन पर जा गिरी। जिसमें ड्राइवर दिनेश व अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए।

धमाके की आवाज सुनकर आए राहगीरों ने उन्हें तुरंत अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान अनिल की मौत हो गई। सीएमओ डॉ. राजीव चौहान ने बताया कि दिनेश को गंभीर अवस्था के चलते रेफर कर दिया गया। जांच अधिकारी के अनुसार मृतक अनिल के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। व पुलिस ने इस मामले में इतफाकिया कार्रवाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static