समाज में खिलाड़ियों का अहम योगदान, दिग्विजय ने करीब 70 गांवों के युवाओं को क्रिकेट किट की वितरित

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 06:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : जननायक जनतापार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि खिलाड़ियों का समाज में अहम योगदान हैं। उन्होंने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को युवाओं और खिलाड़ियों का सच्चा हितैषी बताया और कहा कि पिछले दिनों जब प्रदेश की नौकरियों में खिलाड़ियों का कोटा खत्म करने की खबर आई तो दुष्यंत चौटाला ने न केवल खिलाड़ियों को आश्वस्त किया बल्कि उनका कोटा फिर से बहाल करवाने का काम किया। वे शनिवार को हिसार में डिप्टी सीएम के 34वें जन्मदिन के उपलक्ष्य पर आयोजित पार्टी के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने करीब 70 गांवों के युवाओं को क्रिकेट किट वितरित की और उन्हें खेलों के लिए प्रेरित किया।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला खुद एक खिलाड़ी रहे है, इसलिए पार्टी संगठन ने उनके जन्मदिवस के अवसर पर क्रिकेट किट वितरित करने का फैसला लिया। इसके तहत प्रथम चरण में जिला बार एसोसिएशन सहित करीब 70 गांवों के खिलाड़ियों को क्रिकेट किट वितरित की और आगामी दिनों में भी इस परंपरा को और आगे बढ़ाया जाएगा।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने नव संवत्सर की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रघुकुल के समय से चली आ रही प्राण जाए पर वचन न जाए की नीति पर चलते हुए दुष्यंत चौटाला अपने चुनावों के समय जनता के किए वायदों को अब निरंतर पूरा कर रहे हैं। चाहे हरियाणवी युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत रोजगार आरक्षित करने की बात हो, पंचायती राज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी करनी हो या पिछड़ा वर्ग को उनके हक के अनुसार आरक्षण दिया जाना हो, हर वादे को गम्भीरता के साथ पूरा करवा रहे है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आगामी ढ़ाई सालो में दुष्यंत चौटाला जनता से किए अधिकतर वायदों को पूरा करवा देंगे। वहीं कार्यक्रम में राज्य मंत्री अनूप धानक ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कार्यकर्ताओ को बधाई दी और कहा कि दुष्यंत चौटाला हर वर्ग व हर क्षेत्र के हित में कार्य कर रहे है। इस मौके पर नव उदीयमान क्रिकेटर दिनेश बाना के पिता को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जेजेपी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष शीला भयाण, इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देसवाल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static