दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री ने फिर बढ़ाई टेंशन, कोरोना संक्रमित व्यक्ति के भाई की पत्नी और भतीजी पाॅजिटिव

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 05:25 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): देश की राजधानी दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री ने एक बार फिर से बहादुरगढ़ की टेंशन बढ़ा दी है। बहादुरगढ़ में एक बार फिर से तीन कोरोना पाॅजिटिव केस केस सामने आए हैं। कुछ दिन पहले दिल्ली परिवहन विभाग का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला था, अब उसी व्यक्ति के भाई की पत्नी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली है। 

इसी व्यक्ति के संपर्क में आने से ही इससे पहले उसकी पत्नी और मां भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुकी है। यह सभी व्यक्ति बहादुरगढ़ के वसंत विहार के रहने वाले हैं। वहीं सोलधा गांव का भी एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है। झज्जर जिले में अब तक कुल 119 कोरोना केस सामने आ चुके हैं। 

अच्छी बात यह है कि इनमें से 99 लोग कोरोना को हराकर वापस अपने घर लौट चुके हैं। अब झज्जर जिले में 20 कोरोना एक्टिव केस हैं। जिनमें से 10 मरीजों का इलाज पीजीआई रोहतक खानपुर मेडिकल कॉलेज और एम्स -2 बाढ़सा में चल रहा है। वहीं 10 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखकर उनका उपचार किया जा रहा है। 

अब तक झज्जर जिले में 4857 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 136 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। झज्जर जिले के 17 कोरोना पॉजिटिव मरीज दिल्ली और गुड़गांव में अधिसूचित किए गए हैं। क्योंकि इनके टेस्ट दिल्ली और गुड़गांव में हुए थे। कोरोना की वजह से बहादुरगढ़ का एलआईसी इंडिया का ऑफिस भी 15 जून तक बंद कर दिया गया है। 

इस दफ्तर में काम करने वाली एग्जीक्यूटिव ऑफिसर दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। यह महिला अधिकारी रोजाना दिल्ली से बहादुरगढ़ एलआईसी ऑफिस तक आवागमन करती थी। वहीं दिल्ली से संबंधित एक फैक्ट्री मालिक भी कोरोनावायरस संक्रमित पाया जा चुका है। जिनका टेस्ट दिल्ली में हुआ है। लेकिन उनकी फैक्ट्री बहादुरगढ़ में स्थित है।

वहीं सापला उपमंडल में स्थित एक बैंक में कार्यरत बहादुरगढ़ के नुना माजरा का निवासी युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसे घर में ही आइसोलेट किया गया है। अनलॉक फेज वन में लोगों को काफी सारी रियायतें दी गई हैं। वहीं राजधानी दिल्ली की सीमाओं को भी खोलने का काम किया गया है। लेकिन देश की राजधानी दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री से जुड़े लोग अधिकतर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसलिए बहादुरगढ़ की टेंशन बढ़ गई है। ऐसे में लोगों को स्वयं कोरोना से सावधान रहने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static