हिसार में किसानों ने डिप्टी सीएम का जमकर किया विरोध, कोठी का घेराव करने के साथ फूंका पुतला

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 08:26 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार में वीरवार को हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का किसानों ने सुबह नौ बजे से लेकर शाम चार बजे तक काले झंडे लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में सैकड़ों महिलाएं भी शामिल हुई। प्रशासन की और से सुरक्षा लिहाज से कड़े इंतजाम किए गए और भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया, इसके बावजूद भी हिसार में तनावपूर्ण माहौल बना रहा है। 

PunjabKesari, haryana

सैकड़ों किसान व महिलाएं एयरपोर्ट चौक पर पहुंचे। इस दौरान किसानों ने नेशनल हाईवे 5 घंटे तक जाम रखा। जानकारी के अनुसार उप-मुख्यमंत्री अपने निर्धारित समय से दो घंटे लेट एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे। हेलीकॉप्टर के पहुंचने के बाद किसानों ने दुष्यंत चौटाला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काले झंडे लेकर रोष जताया। एयरपोर्ट परिसर में उप-मुख्यमंत्री ने हिसार के प्रशासनिक अधिकारियों की मीटिंग ली। सैकड़ों किसान दुष्यत के विरोध में नेशनल हाईवे पर डटे रहे। 

PunjabKesari, haryana

बताया जा रहा है कि दुष्यंत चौटाला इसके बाद हेलीकॉप्टर में सवार होकर हिसार के एचएयू सेंटर में पहुंचे और लेडिंग के बाद गाड़ियों के माध्यम से लघुसचिवालय में पहुंचे व एक कार्यक्रम में शिरकत की। इसके बाद भारी सुरक्षा बल के साथ आजाद नगर में एक शादी समारोह में शामिल हुए। इसी बीच किसानों को पचा चला कि दुष्यंत चौटाला हिसार के अर्बन एस्टेट अपने निवास स्थान पर जाएंगे और कार्यकर्ताओं से साथ बैठक करेंगे। 

PunjabKesari, haryana

नेशनल हाईवे पर बैठे सभी सैकड़ों किसान अपने वाहनों पर सवार होकर अर्बन एस्टेट दुष्यंत चौटाला की कोठी पर पहुंच गए। इस दौरान किसानों ने दुष्यंत चौटाला का पुतला फूंक रोष जाहिर किया। दुष्यंत की कोठी के आसपास चारों और भारी पुलिस बल तैनात किया गया था और बैरिगेट्स लगाए गए थे, लेकिन गुस्साए किसान व महिला बैरिगेट्स तोड़ कर दुष्यंत चौटाला की आवास पर पहुंच गए और यहां पर अपनी भड़ास निकालते हुए उनका पुतला फूंक दिया। 

PunjabKesari, haryana

इस दौरान किसान सभा के जिला प्रधान शमशेर सिंह ने कहा कि जब तक काले कानून वापस नहीं होगे बीजेपी और जेजेपी के नेताओं का हम हरियाणा में विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, दुष्यंत चौटाला, मोदी, अमित शाह जहां पर भी सार्वजनिक कार्यक्रम करेंगे उनका विरोध किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static