दहेज ना मिलने पर ससुराल वालों ने की महिला की हत्या, पति सहित चार लोगों पर केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 02:48 PM (IST)

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पलवल जिले के बहीन थाना इलाके में दहेज न मिलने पर ससुराल वालों द्वारा महिला की फांसी लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति सहित चार पर केस दर्ज कर लिया है।

मृतका के भाई अजय ने बताया कि उसकी बहन सीमा की शादी चार साल पहले पलवल के गांव भमरोला निवासी योगेश के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति और उसके ससुराल के अन्य सदस्य उसकी बहन के साथ मारपीट करते आ रहे हैं। मारपीट का कारण दहेज की मांग है। उसका पति उनसे दहेज में 7 लाख रुपये की मांग करता है और मांग पूरी न होने की वजह उसकी बहन के साथ आए दिन मारपीट करता है। कई बार मामले को समझा-बुझाकर सुलझाने की कोशिश की थी। लेकिन मामला सुलझ नहीं पाया और उसकी बहन की फांसी देकर हत्या कर दी।

भाई ने बताया कि बहन के ससुराल वालों ने सूचना दी कि उसकी बहन ने फांसी लगा ली है और उसकी मौत हो गई है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा और देखा कि उसकी बहन मृत हालत में पडी हुई थी। वहीं थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि उसके भाई की शिकायत पर ससुराल पक्ष के चारों लोगों पति योगेश, सास संतोष व चाचा रवि, चाची सुनीता के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जब इस बारे में ससुराल पक्ष से पूर्व सरपंच सहजराम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी का आपस में झगड़ा चल रहा था। जिसके चलते उसके पोते योगेश की पत्नी सीमा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static