आपसी रंजिश में युवक पर लाठी-डंडे और बीयर की बोतलों से हमला, पीजीआई में हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 04:25 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर जिले में आपसी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक झगड़े के दौरान घायल हुआ था जिसकी इलाज के दौरान चंडीगढ़ पीजीआई में मौत हो गई।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, हमलावरों के पास लाठी डंडे थे और वे एक बोरी में बीयर की खाली बोतलें भरकर लाए थे। हमलावरों ने आते ही दशमेश कॉलोनी इलाके में रहने वाले सूर्य नामक के युवक पर लाठी डंडो और बीयर की खाली बोतलों से हमला कर उसे बुरी तरह पीट-पीट कर घायल कर दिया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। 

मृतक के ऑटो चालक पिता ने बताया कि एक युवक पिछले काफी दिनों से उनके बेटे के साथ रंजिश रख रहा था। इस संबंध में पुलिस को बताया भी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर समय रहते कार्रवाई की गई होती तो आज उनका बेटा ठीक होता। वहीं ऑटो यूनियन ने चेतावनी दी है कि पुलिस ने इस संबंध में कोई सख्त कार्रवाई नहीं की तो वह ऑटो जाम कर देंगे। हालांकि थाना शहर यमुनानगर प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि जल्दी ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static