पतंग को पकड़ने के चक्कर में हाईटैंशन तारों की चपेट में आया मासूम, पौने घंटे तड़पता रहा इलाज को

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 04:09 PM (IST)

रेवाड़ी : बुधवार को ट्रामा सैंटर में एक विचलित करने वाली तस्वीर देखने को मिली। हाईटैंशन तारों की चपेट में आकर झुलसा एक पांच साल का मासूम इलाज के लिए करीब पौने घंटे तक ट्रॉमा सैंटर में तड़पता रहा। प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे की गंभीर हालत देख उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार शहर के अर्जुन नगर में अपने परिवार सहित किराए पर रहने वाले रणविजय का 5 वर्षीय बेटा नितिन बुधवार की दोपहर अपने घर की छत पर कटी हुई पतंग को पकड़ने के चक्कर में पास के ही बंद पड़े मकान की छत के ऊपर हाईटैंशन तार गुजर रही थी। जिसकी चपेट में आकर वह बुरी तरह झुलस गय़ा और मकान की छत से नीचे गिर गया। हादसे के वक्त माता-पिता भी घर पर नहीं थे। पड़ोसी अतुल ने बंद मकान का ताला तोड़ा और फिर बच्चे को उपचार के लिए ट्रामा सैंटर पहुंचाया। 

पड़ोसी अतुल ने हादसे की सूचना उसके माता-पिता को दी। आरोप है कि नितिन तो अस्पताल के स्टाफ ने देखा ही नहीं, डॉक्टर का इंतजार करते रहे। इसी बीच मासूम नितिन स्ट्रैचर पर ही कहराता रहा। पौने घंटे तक भी कोई इलाज के लिए नहीं पहुंचा तो किसी ने इसकी सूचना भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली व सामाजिक कार्यकर्त्ता एडवोकेट कैलाश चंद को दे दी। दोनों मौके पर पहुंचे। वंदना पोपली ने जब डॉक्टरों को फटकार लगाई तब कहीं जाकर एक डॉक्टर बच्चे के इलाज के लिए पहुंचा। उसने गंभीर अवस्था होने पर बच्चे को रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया है। इस बात को लेकर परिजनों में भारी रोष है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static