इनैलो सुप्रीमो का आरोप, राज ऐसे लोगों के हाथों में जो केवल लूटना जानते हैं

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 09:19 AM (IST)

गोहाना: पांडवों ने 12 साल और भगवान राम ने 14 साल का वनवास भोगा। हमें सत्ता से बाहर हुए तो 15 साल हो गए हैं। हमने अतीत में अच्छे काम किए, आप आशीर्वाद देंगे तो भविष्य में और भी अच्छे काम करेंगे। शनिवार को यह टिप्पणी इंडियन नैशनल लोकदल के सुप्रीमो और पूर्व सी.एम. ओम प्रकाश चौटाला ने की। उन्होंने कहा कि मौजूदा राज ऐसे लोगों के हाथों में है जो केवल एक ही काम जानते हैं, वह काम है जनता को दोनों हाथों से लूटना और अपने घर भरना।

चौटाला ने दूसरे दिन के दौरे की शुरूआत ब्राह्मण-बहुल गांव सिकंदरपुर माजरा से की। वह बोले-मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं, पर अपने लिए नहीं, प्रदेश के लिए। कम हाजिरी इंगित करते हुए कहा कि जीरी की कटाई में बिजी होने से शायद बहुत से लोग नहीं आ पाए। ओम प्रकाश चौटाला ने स्मरण करवाया कि जब वह सी.एम. थे, लोगों को चक्कर नहीं काटने पड़ते थे। वह ‘सरकार : आपके द्वार’ प्रोग्राम में हर गांव में साल में एक बार जरूर पहुंचते थे तथा प्रत्येक समस्या का समाधान मौके पर ही करते थे।

इनैलो सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे से कोरोना काल में आई सहायता को पहले सरकार ने अपने खातों में खताया और फिर सरकारी खजाने से अपनी जेबों में डाल लिया। पैसा आप लोगों का था, लूट इन्होंने लिया। ये पहले लूटते हैं, फिर लूटे पैसे से आप पर राज करते हैं। ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 3 नवम्बर को होने वाले उप-चुनाव में अपने वोट के अधिकार का सोच-समझ कर इस्तेमाल करना।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static