सोनीपत में बढ़ रही अपराध की वारदातें, युवक की गोली मारकर हत्या, घर से खेत में आया था मृतक

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 11:47 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में अपराधी बेवकूफ होते जा रहे हैं। लगातार हो रही आपराधिक वारदातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि कानून का डर बदमाशों के जहन से निकल चुका है। ताजा मामला सोनीपत के खरखोदा में गांव हलालपुर से सामने आया है। जहां पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव वालों ने परिजनों को सूचना दी और फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस ने मीडिया के कैमरे से दूरी बनाई हुई है।

बताया जा रहा है कि राजीव अपने घर से खेत में आया था। जहां पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के अनुसार उनके किसी से कोई आपसी रंजिश भी नहीं थी। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

फिलहाल पूरे मामले के बाद खरखोदा थाना पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है और मीडिया के कैमरे के सामने कुछ ना बताना इस बात को साबित भी कर रही है। यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी शराब घोटाले जैसे मामलों में खरखोदा थाना सुर्खियों में रहा है। आए दिन खरखोदा में लूट हत्या जैसी वारदातें आम होती जा रही हैं। जिसके बाद शायद ऐसा लग रहा है कि खरखोदा की आम जनता की सुरक्षा पुलिस के हाथों में नहीं ऊपर वाले के हाथों में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static