ऐलनाबाद उपचुनाव पर निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने अभय चौटाला की दी नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 10:00 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): ऐलनाबाद सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने अभय सिंह चौटाला पर कटाक्ष किया है। बलराज कुंडू ने कहा कि यदि किसानों के हित में अभय सिंह चौटाला ने इस्तीफा दिया था तो उन्हें दोबारा चुनाव नहीं लडऩा चाहिए था। साथ ही मुख्यमंत्री के बयान वापसी पर भाजपा को निशाने पर लेते हुए कुंडू ने कहा कि मुख्यमंत्री देर आए दुरुस्त आए लेकिन आने वाली पीढ़ी इस बयान को लेकर उन्हें याद रखेगी। बलराज कुंडू इंदरगढ़ गांव में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

रोहतक के इंदरगढ़ गांव में पहुंचे महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने अभय सिंह चौटाला को नसीहत देते हुए कहा कि अभय सिंह चौटाला ने यदि किसानों के लिए हित मे इस्तीफा दिया है तो उन्हें दोबारा चुनाव नहीं लडऩा चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और अभय सिंह चौटाला के बीच में रहेगा क्योंकि भाजपा और जेजेपी का वहां कोई वर्चस्व नहीं रहा। 

बलराज कुंडू ने कहा कि मुझे लगता है कि अभय सिंह चौटाला को वहां पर चुनाव नहीं लडऩा चाहिए था क्योंकि उन्होंने किसानों के लिए ही इस्तीफा दिया था। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के कर्मों का फल उन्हें जल्द ही मिलेगा। महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू आज रोहतक क्षेत्र के इंदरगढ़ गांव के प्राचीन शिव मंदिर में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग की घोषणा भी की है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static