वाइन शॉप पर अंधाधुंध फायरिंग, 40 हजार रुपये लूटकर बदमाश हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 09:24 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। उन्हें किसी का कोई खौफ नहीं है।  बदमाशों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस से महज 200 मीटर की दूरी पर वाइन शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फिर 40 हजार रुपये लूटकर बड़ी ही आसानी से फरार भी हो गए। 

दरअसल, सोमवार शाम करीब 9 बजे सोहना चौक पर एक व्यक्ति बीयर खरीदने के लिए आया। इस दौरान जैसे सेल्समैन ने उसे बीयर की बोतल दी तभी उसके तीन साथी पीछे से आए और आते ही अंधांधुध फायरिंग करनी शुरु कर दी। तीनों बदमाश बिना कुछ देखे लगातार फायरिंग करते रहे और चौथा बदमाश शॉप के अंदर घुसकर बड़ी ही आसानी से गल्ले से पैसे निकालने लग गया और सेल्समैन से पैसे छीनने लग गया।

मात्र 30 सेकेंड में ही बदमाशों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। जहां पर ये लूटपाट हुई वहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर रात को सदर बाजा़र के पास पुलिस का नाका भी होता है, लेकिन बदमाश बड़ी ही आसानी से फरार भी हो गए। लूटपाट की इस पूरी वारदात में गनीमत ये रही कि किसी को गोली नहीं लगी, लेकिन वाइन शॉप के अंदर गोलियां दीवारों पर जाकर लगी जहां पर निशान बन गए। हाईटेक कहे जाने वाले इस शहर में बीच बाजार ऐसी वारदात कहीं ना कहीं सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान जरुर खड़े करती है। इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। अब देखना होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को पकड़ पाती है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static