महंगाई, बेरोजगारी ने किया आम आदमी का जीना मुहाल: राजन राव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 29, 2021 - 10:51 PM (IST)

गुरुग्राम (गौरव): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस समिति की अध्यक्ष कुमारी सैलजा के राजनीतिक सचिव व दक्षिण हरियाणा के प्रभारी राजन राव ने कहा कि प्रदेश में एक तरफ रिकॉर्ड तोड़ते रोजगारी के आंकड़े हैं तो दूसरी तरफ कमर तोड़ती महंगाई। प्रदेश में दोनों को लेकर हाहाकार मचा है। इन सब के बीच प्रदेश का बेरोजगार गरीब और आम आदमी पिस रहा है। लोगों की आमदनी के रास्ते बंद हो गए हैं। 

सरकार ने कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाना बंद कर दिया है। गरीब और मध्यम वर्ग कोरोना बीमारी की मार से पहले ही तबाह हो चुका है। कोरोना महामारी की आड़ लेकर महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रहे हिंदुस्तान के आम आदमी को सरकार कब तक बहकाती रहेगी। उस पर महंगाई को रोक पाने में सरकार की विफलता ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। उन्होंने मांग की कि सरकार तुरंत महंगाई पर अंकुश लगाए और आम लोगों को राहत प्रदान करे।  

उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों का महंगाई भत्ता तुरंत जारी करें और पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाकर आम लोगों को महंगाई से छुटकारा दिलाए। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश का हर वर्ग महंगाई से त्रस्त है और रोजी रोटी के लिए तरस रहा है। प्याज, आलू सहित सब्जियों, दालों और खाद्य तेल के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन सरकार है कि जनता के दुख दर्द को समझने के बजाय सत्ता के नशे में चूर होकर आंखें मूंद बैठी है। प्रदेश की गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के कारण आज किसान, मजदूर, व्यापारी और अन्य जरूरतमंद तब का मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static