इनेलो नेता अभय चौटाला का बयान, सरकार के दबाव में बीजेपी से मिले हुए हैं पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 06:52 PM (IST)

रेवाड़ी (मेहेन्द्र): रेवाड़ी का दौरा व पार्टी संगठन का विस्तार करने आज कार्यकर्ता सम्मेलन में रेवाड़ी पहुंचे चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन मैं आज सैकड़ों साथियों द्वारा इंडियन नेशनल लोक दल मैं अपनी आस्था जताते हुए पार्टी का दामन थामा है।

नगर के सनसिटी स्थित कम्युनिटी हॉल में आज कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार में आज भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और इस भ्रष्टाचार में मुख्यमंत्री चोरों का सरगना बना हुआ है क्योंकि शराब घोटाला, धान घोटाला, सरसों घोटाला और रजिस्ट्री घोटाला अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है इसमें सबसे बड़ा अपराधी सूबे का सीएम है। 

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार लुटेरों और चोरों की सरकार है क्योंकि इस सरकार में लोगों को न्याय नहीं अन्याय मिल रहा है इसकी वजह मुख्यमंत्री स्वंम हैं। उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज हरियाणा बेरोजगारी और भ्रष्टाचार में नंबर वन पर है। तीन कृषि कानूनों को लेकर देश का अन्नदाता पिछले सात महीनों से सड़कों पर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहा है लेकिन सरकार अब इसको लेकर मध्यस्थता नहीं कर पाई है।

भाजपा-जजपा की सरकार के 600 दिन पूरे होने पर उन्होंने कहा कि इन दिनों में सरकार 9 बड़े घोटाले कर चुकी है लेकिन अभी तक किसी की भी रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है। इसमें मुख्यमंत्री भी शामिल है जिसकी वजह से एक भी घोटाले की रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है। उन्होंने नेता विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष अगर मजबूत होता तो इन घोटालों से पर्दा जरूर उठता लेकिन सरकार के दबाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा से मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज महंगाई चरम सीमा पर है पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ दाल, चीनी, तेल, साबुन जैसी जरूरी चीजों के भी दाम लगातार बढ़ रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static