इनेलो विधायक अभय चौटाला ने खोले पत्ते, बताया किसको देंगे वोट ?

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 08:06 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को मैं अपना वोट दूँगा। ओपी चौटाला जब जेल में थे, तब विनोद शर्मा के बेटे मनु शर्मा ने ओपी चौटाला का ख्याल रखा।कार्तिकेय शर्मा को इस नाते वोट दूँगा कि कार्तिकेय शर्मा के भाई मनु शर्मा ने जेल के अंदर ओपी चौटाला का ख्याल रखा।

मैं न बीजेपी और कांग्रेस दोनो को ही वोट नही दूँगा। 

अभय ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश को लूटने का काम किया है। चौधरी देवी लाल ने कांग्रेस को छोड़ दिया था ताकि किसानों की मांग मनवा सके। कांग्रेस ने षड्यंत्र के तहत ओपी चौटाला को 10 साल की कैद करवाई है। हुड्डा ने ही मुकदमा दर्ज करवाया था, इसलिए हुड्डा ही इसके जिम्मेवार है।जब दीपेंदर हुड्डा चुनाव लड़ रहे थे, तब भूपिंदर हुड्डा ने मुझसे फोन पर समर्थन मांगा था। इस बार मुझे फोन तक नही किया। किस बात का स्टैंड क्लियर करू। मैं कांग्रेस को वोट किसी हालत में नही दूँगा। मेरे लिए तो बीजेपी भी कांग्रेस की तरह ही है।लेकिन यदि मैं वोट नही देता हूं तो उसका फायदा सीधे तौर पर कांग्रेस को होगा।वही बीजेपी को भो वोट नहीं दूँगा। अभय ने कहा कि 1 तारिक को जींद में मीटिंग थी, उसमे राज्यसभा के चुनाव में वोट को लेकर चर्चा हुई थी।

कांग्रेस विधायक अगर अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनेंगे तो कुछ ना कुछ फेरबदल जरूर होगा।कुलदीप बिश्नोई अब शायद ही कांग्रेस को वोट देंगे।भूपिंदर हुड्डा बहुत स्वार्थी है, वह अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते है।हुड्डा ने पेन की स्याही का खेल खेला था। अगर भूपिंदर हुड्डा कहते है कि मैंने स्याही नही बदली तो मुझसे जरूर पूछ लीजिएगा।मैं अपना वोट किसको दे रहा हु मुझे एजेंट को बताना जरूरी है।

अभय ने कहा कि अबकी बार भी भूपिंदर सिंह हुड्डा ने गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, अशोक अरोड़ा को हाई कमान के सामने राज्यसभा के लिए उम्मीदवार के नाम सुझाये थे।हुड्डा ने कुमारी शैलजा को राज्यसभा चुनाव में समर्थन देने से इनकार किया था।हुड्डा को सबक सिखाने के लिए अजय माकन को हरियाणा से उतारा। मेरे पास मनु शर्मा आये थे, निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को वोट देने के लिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static