रिहाई के बाद पूरी तरह सक्रिय हुए इनेलो सुप्रीम, हरियाणा के सभी जिलों का करेंगे दौरा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 10:08 AM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला रिहाई के बाद फिर से फील्ड में उतरने वाले हैं। वह हरियाणा के सभी 22 जिलों का दौरा करेंगे।  एक दिन में वह 2 जिलों में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। आज वह सिरसा और फतेहाबाद जिलों से कार्यक्रमों की शुरुआत करेंगे।

यमुनानगर में इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी  दत्ता ने बताया कि उनके कार्यक्रमों के लिए कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह हैं। अश्विनी दत्ता स्वयं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर सतवीर सिंह  सैनी के साथ पूरे हरियाणा का दौरा कर चुके हैं। उन्होने बताया कि एक सितम्बर को सिरसा और फतेहाबाद जिलों से कार्यक्रमों की शुरुआत होगी  उसके बाद 2 सितम्बर को हिसार और जींद, 3 सितम्बर को कैथल और अंबाला, 4 सितम्बर को पंचकुला और यमुनानगर, 5 सितम्बर को कुरूक्षेत्र और करनाल, 6 सितम्बर को पानीपत और सोनीपत, 8 सितम्बर को फरीदाबाद और पलवल, 9 सितम्बर को नूहं और गुरुग्राम, 10 सितम्बर को रोहतक और झज्जर, 11 सितम्बर को रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ और 12 सितम्बर को दादरी और भिवानी जिलों में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।

 इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता ने बताया की 25 सितंबर को चौधरी देवी लाल की जयंती जींद में मनाई जाएगी, जिसमें चौधरी देवी लाल व चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के पारिवारिक मित्र रहे कई दलों के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।  चौटाला के आज से शुरू सो रहे दौरों को लेकर कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह है। वह 12 दिन में प्रदेश के सभी जिलों का दौरा पूरा कर लेंगे और 25 सितंबर को जींद में ताऊ देवीलाल के जन्मदिवस पर एक बड़ी रैली करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static