इनेलो सुप्रीमो ओ. पी चौटाला के बिगड़े बोल, आवारा सांड से की  CM खट्टर की तुलना

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 05:35 PM (IST)

रोहतक(दीपक):  इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला फिलहाल 10 साल की सजा काट के बाहर आए हुए लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी ओमप्रकाश चौटाला के बिगड़े बोल आज भी कायम है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तुलना गांव में घूमने वाले आवारा सांड से कर डाली।  उन्होंने अपने भाषण में कहा कि हमारे गांव में आवारा घूमने वाले सांड को खट्टर कहते हैं।

ओम प्रकाश चौटाला यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अपशब्द कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनकी जनसभा में अपने नेता की सेल्फी ले रहे एक युवक को बीच में टोकते हुए  कहा कि कमबख्त मोदी जब से आया है सेल्फी का चलन चल पड़ा है। गौरतलब है कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला हरियाणा के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और फिलहाल 10 साल की सजा काट के बाहर आए हैं। ऐसे में ओम प्रकाश चौटाला दूसरे ने दूसरे नेताओं के प्रति अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ओम प्रकाश चौटाला आज रोहतक में कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे क्योंकि 25 सितंबर को भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के जन्मदिन पर जींद में कार्यक्रम होना है, जिसका निमंत्रण देने के लिए ओपी चौटाला रोहतक पहुंचें थे।  उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से हर वर्ग परेशान है खासतौर पर किसान, किसानों की बात नहीं सुनी जा रही है जो देश के अन्नदाता के साथ अन्याय है। उन्होंने ऐलनाबाद में होने उपचुनाव को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा ऐलनाबाद में सरकार जानबूझकर चुनाव के लिए देरी कर रही है इसलिए आने वाले समय में इनेलो की सरकार होगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static