इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बताया किसने करवाया था उन्हें जेल में बंद, पढ़िए (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 04:59 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार में उन्हें साजिश के तहत 10 साल की जेल करवाई थी और साथ में दुष्प्रचार भी फैलाया था कि ओम प्रकाश चौटाला जेल में ही मर जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं जिन्होंने मेरी गैर हाजरी में भ संगठन को पहले से ज्यादा मजबूत किया। चौटाला ने कहा कि जात बड़ी नहीं होती है, जमात बड़ी होती है। विरोधी पक्ष भी अच्छी तरह से जानते हैं कि राष्ट्रीय स्तर पर संगठनात्मक दृष्टि से इनेलो का कोई मुकाबला नहीं है। 
 
चौटाला ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में  बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। भाजपा ने जनता के साथ वादाखिलाफी की है जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। भाजपा ने चुनाव से पूर्व जो वादे किए थे उनमें से एक को भी पूरा नहीं किया और घोटाले पर घोटाले किए।

उन्होंने कहा कि इनेलो का कार्यकर्ता मजबूती से जनता के बीच में जा रहा है और लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहा है।  कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि एकजुट होकर इनेलो को मजबूत करने का काम करें ताकि भविष्य में इनेलो की सरकार प्रदेश में सत्ता हासिल कर सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static