कंपनी की लापरवाही से मौत का निवाला बन गया मासूम बच्चा, गर्दन टूटने से हुई मौके पर मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:50 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में जीटी रोड पुलिस लाईन के पास एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही से एक मासूम बच्चे की मौके पर मौत हो गई। बच्चे की इतनी दर्दनाक मौत हुई कि उसकी गर्दन टूटी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

दरअसल, कंस्ट्रक्शन कंपनी ने हाइवे पर एक निर्माणाधीन पुल पर काम लगा रखा है, जिसके नीचे से मृतक बच्चा अपने भाई के साथ गुजर रहा था, तभी पुल से एक बड़ा पत्थर बच्चे के ऊपर गिर गया, जिसके नीचे वह दब गया और उसकी गर्दन टूट गई। घटना के बाद कुछ राहगीरों ने बच्चे को पत्थर के नीचे से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्चे के मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, जो पानीपत में रहता है। परिवार के मुखिया रणजीत मंडल हैं, जिनके छह बेटे हैं। दो बेटे संजय और छोटू, पानीपत के एक ढाबे पर काम करते थे, जो रोजाना की तरह सुबह ढाबे पर जा रहे थे। जैसे ही दोनों भाई पुलिस लाईन के पास दोनों पहुंचे तो निर्माणाधीन फ्लाईओवर से पत्‍थर नीचे गिर गया ओर छोटू नीचे दब गया।

परिजनों का कहना है कि कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही के कारण ही उनके बच्चे की मौत हुई है। परिजनों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ लापरवाही की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कंट्रक्शन कंपनी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static