दर्दनाक हादसा: इनोवा कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 02:56 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): हरियाणा के सिरसा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गांव फरवाई के नजदीक पंजाब से आ रही इनोवा कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। आसपास के ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भिजवाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

PunjabKesari, haryana

इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी कपिल अहलावत ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि सड़क हादसा हुआ है। सूचना पाकर सदर थाना एसएचओ के साथ मौके पर पहुंचे है। बताया जा रहा है कि हाई स्पीड कार ने बाइक को टक्कर मारी है। मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari, haryana

वहीं प्रत्यक्षदर्शी कृष्ण कुमार ने बताया कि गांव बुर्जकर्मगढ़ के रहने वाले दो व्यक्ति पनिहारी से होते हुए अपने गांव की तरफ जा रहे थे कि पीछे ने इनोवा गाड़ी ने टक्कर मार दी। इनोवा की गाड़ी पर पंजाब का नंबर था। उन्होंने बताया कि इनोवा गाड़ी काफी दूर तक बाइक सवारों को घसीट कर ले गई। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static