पंजाब पुलिस के शराबी मुलाजिमों की शर्मनाक करतूत, 3 बच्चों को सड़क हादसे में किया घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 03:50 PM (IST)

अंबाला(अमन)- अंबाला में आज सुबह भयानक सड़क हादसे में 3 स्कूली बच्चें बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस के शराबी मुलाजिम गाड़ी चला रहे थे जिन्होंने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उनका पीछा कर काबू कर लिया। टक्कर लगने के बाद ऑटो पलट गया और तीन बच्चे घायल हो गए। हादसा देवी नगर में सब्जी मंडी के पास पेट्रोल पंप पर हुआ। तीनों बच्चे देवी नगर के मिडिल स्कूल में पढ़ते हैं। 

 अंबाला अमृतसर नेशनल हाइवे 1 पर पंजाब पुलिस के शराबी मुलाजिमों की घटिया करतूत के कारण 3 मासूमों की जिंदगीया दांव पर लग गई। दादा के साथ ऑटो में जा रहे बच्चों को पुलिस मुलाजमों ने शराब के नशे में पहले तो टक्कर मारी और फिर मौके से भागने की भी कोशिश की।  लेकिन लोगों ने पीछा कर टोल प्लाजा पर पुलिसकर्मियों को पकड़ लिया। इतना ही नहीं ऑटो को टक्कर मारकर फरार हो रहे पंजाब पुलिस कर्मियों की गाड़ी से शराब की पेटी भी बरामद हुई। टोल प्लाजा पर शराब की पेटी को गाड़ी से निकालकर ले जाते हुए पंजाब पुलिस के कर्मचारी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

PunjabKesari

हादसे में घायल तीनों बच्चों के दादा धर्मपाल ऑओ को चला रहे थे। धर्मपाल ने बताया कि जैसे ही वह सब्जी मंडी के नजदीक पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रही इनोवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, हालांकि हादसे में धर्मपाल को चोट नहीं आई, लेकिन बच्चे घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्होंने बच्चों को अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static