किन्नर के दम पर जाल बिछाकर पेटीएम से रिश्वत लेता सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, वीडियो हुआ था वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 11:47 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): किन्नर के दम पर जाल बिछाकर पेटीएम से रिश्वत लेते इंस्पेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है। जानकारी के अनुसार सामने आए मामले में पुलिस कर्मी किन्नर को आगे कर रात को वाहन चालक को रुकवाता है और फिर छेड़छाड़ के झूठे आरोप लगाकर समझौते के नाम पर पैसे ऐंठता था।  शहर के अग्रसेन चौक से स्कूटी सवार को रोका गया था और छेड़छाड़ करने की बात कहते हुए कार्रवाई का डर दिखाकर 2000 रुपये पेटीएम से वसूले गए। इस मामले में एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने आरोपी अस्सिटेंट सब इंस्पेक्टर रणबीर को सस्पेंड कर दिया है।

मामले में जांच कर रहे डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि उनके पास एक शिकायत आई है जिसमें उनके मुलाजिम एएसआई रणबीर पर 2000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप लगे हैं मामले में स्कूटी सवार से मारपीट कर 2000 रुपये लेने की शिकायत मिली थी।

मौके पर मौजूद दो एसपीओ और अधिकारी रणवीर को जांच के लिए बुलाया गया है सभी के बयान दर्ज किये और एएसआई रणवीर को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है जोकि स्कूटी सवार ने अपने बयान दर्ज करवाए थे और बताया था कि पेटीएम से पैसे दिए गए हैं जिसके बाद पूरे मामले की जांच की गई थी अभी तक बयान में पुलिस कर्मचारी रणबीर ने कहा है कि जिस पेटीएम में पैसे गए हैं उसे मेरा कोई संबंध नहीं है ओर अभी मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static