अंतर राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी काबू, करीब दो दर्जन वारदाते करनी कबूली

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 04:01 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जिला पुलिस ने एक बड़े अंतरराज्जीय चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।  पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर उनकी निशानदेही पर चोरीशुदा पांच लैपटॉप व वारदात में प्रयुक्त गाड़ी  बरामद की गई है । 

डीएसपी साधू राम ने प्रेस वार्ता में बताया कि पिछले कुछ समय पूर्व में हुई चोरी की विभिन्न वारदातों को सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन द्वारा शहर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर बनवारी  लाल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था । उन्होंने बताया कि वारदातों को सुलझाने के लिए पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और घटना के तीन आरोपियों को शहर सिरसा से काबू कर लिया । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान उनके एक अन्य साथी की भी पहचान कर ली गई है जिसे शीघ्र ही  गिरफ्तार किया जाएगा ।

डीएसपी साधू राम ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया है कि उन्होंने करीब 15/16 वारदातें शहर सिरसा,ऐलनाबाद डिंग,मल्लेकां तथा नाथूसरी चौपटा क्षेत्रों में जबकि 7/8 वारदातें हिसार,फतेहाबाद तथा पंजाब क्षेत्रों में करनी कबूल की है । 

डीएसपी साधू राम ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है औऱ पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी रिंकू के खिलाफ जिला सिरसा के विभिन्न थानों के अलावा फतेहाबाद व पंजाब क्षेत्र में करीब 15 अपराधिक मामले दर्ज है जबकि अजय कुमार व विजय कुमार का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है । पकड़े गए लोगों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर उन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा तथा बाकी चोरी की वारदातों की संपति उनकी निशानदेही पर बरामद की जाएगी।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static