खुले सीवर दे रहे दुर्घटनाओं को आमंत्रण, शहरवासी हो रहे परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 10:46 AM (IST)

गुडग़ांव (अ) : शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम प्रशासन द्वारा विकास कार्य कराए जाने की बात की जाती रही है, लेकिन इन घोषणाओं का असर धरातल पर कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। जहां शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कें जर्जर अवस्था में हैं, वहीं सीवर के टूटे मैनहॉल भी दुर्घटनाओं को आमंत्रित करने के लिए तैयार हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्षेत्रवासी इन जनसमस्याओं को लेकर न केवल नगर निगम के उच्चाधिकारियों व क्षेत्र के पार्षदों से गुहार लगा चुके हैं, अपितु वे धरने प्रदर्शन भी कई बार कर चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान होता दिखाई नहीं दे रहा है। चाहे वह सैक्टर 51 हो या ओल्ड गुडग़ांव का झाड़सा रोड स्थित पटवार घर क्यों न हो। इन क्षेत्रों में सीवर के मैनहॉल टूटे पड़े हैं। कभी भी कोई भयंकर दुर्घटना घटित हो सकती है।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि इन सीवर के मैनहॉल में दोपहिया वाहन चालक गिर कर चोटिल भी हो चुके हैं। खुले हुए सीवरों की शिकायत क्षेत्र के पार्षद व नगर निगम के अधिकारियों से कई बार की है, लेकिन समस्या जस की तस है। इसी प्रकार झाड़सा रोड स्थित पटवार घर के सामने भी टूटे हुए सीवर के मैनहॉल को बना तो अवश्य दिया गया, लेकिन इसे खुला छोड़ दिया गया है जिससे कभी भी कोई भयंकर दुर्घटना घटित हो सकती है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भी शहरवासी खुले सीवरों से परेशान हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static